window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); कोरोना वायरस पर बनने जा रही हैं फिल्में | T-Bharat
May 19, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

कोरोना वायरस पर बनने जा रही हैं फिल्में

दुनियाभर में कोरोना वायरस अब महामारी बन चुका है। भारत में भी कई लोग इसकी चपेट में बताए जा रहे हैं। यहां तक कि कई जगह इसे मेडिकल इमर्जेंसी भी घोषित किया जा चुका है। जहां एक ओर सरकारें इसे लेकर चिंता में हैं तो दूसरी तरफ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने इस पर फिल्म बनाने की तैयारी कर ली है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, बाजीराव मस्तानी, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, बदलापुर, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाली कंपनी इरोज इंटरनैशनल ने कोरोना प्यार है नाम से फिल्म रजिस्टर कराई है। यह कोविड-19 पर रजिस्टर हुई पहली फिल्म है।
बता दें, साल 2000 में रितिक रोशन और अमीषा पटेल की फिल्म कहो ना प्यार है रिलीज हुई थी जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब उसी से मिलते-जुलते नाम वाली कोरोना प्यार है ऑडियंस को देखने को मिलेगी।
इस खबर की पुष्टि खुद प्रड्यूसर क्रिशिका लुल्ला ने की है। उन्होंने बताया, अभी कहानी पर काम चल रहा है। जब सबकुछ नॉर्मल हो जाएगा, तब इस प्रॉजेक्ट की हम शुरुआत कर देंगे। फिल्म में ऐक्टर्स कौन होंगे, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
इसके अलावा एक और प्रॉडक्शन हाउस इंडियन मोशन पिक्चर प्रड्यूसर्स असोसिएशन ने भी फिल्म रजिस्टर कराई है। इसका नाम डेडली कोरोना रखा गया है।
००

news
Share
Share