window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); नियोबैंक फ्रीओ की इच्टिास स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ भागीदारी | T-Bharat
May 17, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

नियोबैंक फ्रीओ की इच्टिास स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ भागीदारी

नियोबैंक फ्रीओ की इच्टिास स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ भागीदारी

नियोबैंक फ्रीओ की इच्टिास स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ भागीदारी

नईदिल्ली । अपनी तरह के पहले क्रेडिट-आधारित नियोबैंक फ्रीओ ने इच्टिास स्मॉल फाइनेंस बैंक के सहयोग से जीरो-बैलेंस बचत खाता शुरू करने की घोषणा की है। इस बचत खाते का नाम फ्रीओ सेव होगा।फ्रीओ सेव ग्राहकों को पूरी जानकारी के साथ वित्तीय निर्णय लेने और इस प्रक्रिया में अपना क्रेडिट प्रोफाइल मजबूत करने की अनुमति देता है। इच्टिास स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर पेश किया जा रहा बचत खाता एक लाख रुपए और उससे अधिक के बैलेंस पर 7 प्रतिशत की ब्याज दर और बिलों के भुगतान को आसान बनाने के लिए यूपीआई के साथ सहज एकीकरण भी प्रदान करता है।

फ्रीओ के सह-संस्थापक अनुज काकर ने कहा, फ्रीओ में हम समझते हैं कि सही दिशा में छोटे कदम आपको पैसे बचाने, स्मार्ट तरीके से खर्च करने और क्रेडिट हेल्थ बनाने में कैसे मदद कर सकते हैं। इच्टिास स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ हमारे फ्रीओ बचत खाते के लॉन्च के साथ हमारा उद्देश्य ग्राहकों को उनकी वित्तीय स्वतंत्रता की दिशा में बेहतर कदम उठाने में मदद करना है।

हम मानते हैं कि लोगों के पास अपने खर्च करने के पैटर्न का विश्लेषण करने और छोटे कदम उठाने की ताकत है जो उन्हें बस थोड़ी-सी मदद से अपना क्रेडिट स्कोर बनाने और बढ़ाने में मदद कर सकते हैं। वास्तव में फ्रीओ की छत के नीचे हमारी सभी सुविधाओं और समाधानों को इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है। इससे हम उपयोगकर्ताओं को बिना किसी डर के खर्च करने की स्वतंत्रता प्रदान करते हैं। साथ ही उन्हें उनकी सभी इच्छाओं को पूरा करने के लिए अतिरिक्त सुविधा प्रदान करते हैं।

news
Share
Share