window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); सीएम के एयरपोर्ट से जाते ही यात्रियों ने किया हंगामा | T-Bharat
May 17, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

सीएम के एयरपोर्ट से जाते ही यात्रियों ने किया हंगामा

प्रयागराज। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयागराज एयरपोर्ट से उड़ान भरने के चंद मिनट बाद ही जमकर हंगामा हुआ। यात्रियों को समझाने बुझाने व शांत कराने का कार्य देर रात तक चलता रहा। गनीमत रही कि सीएम के जाने के बाद यह सबकुछ हुआ अन्यथा मामला और भी बिगड़ जाता।

शाम को जिस वक्त यह स्थिति उत्पन्न हुई एयरपोर्ट पर लगभग सवा तीन सौ यात्री थे। कुछ को बेंगलुरु जरूरी काम से पहुंचना था और कुछ को दिल्ली में जरूरी मीटिंग में शामिल होना था। एयरपोर्ट पर विमान का इंतजार हो रहा था। फ्लाइट आई, टर्मिनल के अंदर यात्रियों ने प्रवेश किया और तैयारी थी कि कुछ देर में उड़ान भरेंगे।

यात्रियों ने क्यों किया हंगामा

लेकिन अचानक उद्घोषणा हुई कि बेंगलुरु-दिल्ली का विमान आज रद कर दिया गया। सुबह से विमान का इंतजार कर रहे लोगों के सब्र का बांध टूट गया। देखते ही देखते एयरपोर्ट पर हंगामा बढ़ने लगा। विमानन कंपनी इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी यात्रियों को समझाने का प्रयास करते रहे। बताया गया कि एयर ट्रैफिक कंट्रोलर द्वारा उड़ान को अनुमति नहीं दी गई है।

छह विमान आए, चार वापस गए

एयरपोर्ट पर बुधवार को भुवनेश्वर, भोपाल, मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु व लखनऊ की फ्लाइट लैंड हुई। इसमें से दिल्ली व बेंगलुरु की फ्लाइट वापस नहीं जा सकी। कुल 665 यात्री आए और 386 यात्रियों ने उड़ान भरी। एलाइंस एयर की किसी उड़ान का संचालन नहीं हुआ। देहरादून की फ्लाइट रद रही, जबकि मुंबई की उड़ान ढाई घंटा, बेंगलुरु की उड़ान तीन घंटा देरी से प्रयागराज पहुंची।

news
Share
Share