window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); लापरवाही पर CM योगी का एक्शन, दिया ये बड़ा आदेश | T-Bharat
May 17, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

लापरवाही पर CM योगी का एक्शन, दिया ये बड़ा आदेश

प्रयागराज। मानक के विपरीत बने स्पीड ब्रेकर हटाए जाएंगे। लोक निर्माण विभाग ने इस दिशा में काम शुरू कर दिया है। विभागीय अधिकारियों का कहना है कि मानक के विपरीत बनाए गए स्पीड ब्रेकर को हटाने का निर्देश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया है। वह पिछले दिनों प्रयागराज आए थे। तब अधिकारियों को सड़क पर नियमानुसार स्पीड ब्रेकर लगाने का निर्देश दिया था।

सीएम योगी ने दिए थे आदेश

अचानक ब्रेकर के झटके से अक्सर हादसे भी होते हैं। बताया जा रहा है कि पिछले माह मुख्यमंत्री का दौरा कौशांबी में था। वहां से आते समय मुख्यमंत्री ने पुरामुफ्ती और बमरौली के आसपास मानक के विपरीत बने ब्रेकर हटाने को कहा था। इसलिए प्रयागराज में निर्देश जारी कर दिया गया।

मानक के विपरीत बने सभी स्पीड ब्रेकर को हटाने का निर्देश आया है। जल्द ही ऐसे ब्रेकर हटा दिए जाएंगे। कुछ स्थानों पर ऐसे स्पीड ब्रेकर हटाने की प्रक्रिया शुरू भी कर दी गई है। एक सप्ताह में मानक के अनुसार स्पीड ब्रेकर तैयार कर दिए जाएंगे।

 

news
Share
Share