window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में किये गए प्रदर्शन पर पूरी टीम को गर्व : पुजारा | T-Bharat
May 17, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में किये गए प्रदर्शन पर पूरी टीम को गर्व : पुजारा

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में किये गए प्रदर्शन पर पूरी टीम को गर्व : पुजारा

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में किये गए प्रदर्शन पर पूरी टीम को गर्व : पुजारा

लंदन। भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में किये गए प्रदर्शन पर पूरी टीम को वास्तव में गर्व है।
बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट के पांचवें दिन की शुरुआत में लग रहा था कि मैच इंग्लैंड के पक्ष में जायेगा, लेकिन जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने बल्ले बेहतरीन प्रदर्शन कर भारतीय टीम को मैच में वापसी दिलाई।

पुजारा ने कहा,,यह बहुत अच्छा अहसास है, इंग्लैंड में कोई भी टेस्ट जीतना विशेष है। हमारे पास पहले टेस्ट में मौके थे, लेकिन बारिश रोड़ा बन गई। पर अब हमने दूसरा टेस्ट जीत लिया है। हमें वास्तव में इस पर गर्व है कि हम इस टेस्ट में कैसे खेले। यह एक टीम प्रयास था, सभी ने योगदान दिया।

उन्होंने कहा, यह श्रृंखला की शानदार शुरुआत है, लेकिन खेलने के लिए बहुत कुछ है। हमें वास्तव में इस बात पर गर्व है कि हमने पहले दो टेस्ट मैच कैसे खेले।

अजिंक्य रहाणे के साथ अपनी 100 रन की साझेदारी पर पुजारा ने कहा, सबसे महत्वपूर्ण बात क्रीज पर रहना और अच्छे स्पैल देखना था, हम जानते थे कि जब गेंद नरम हो जाएगी तो बल्लेबाजी करना आसान होगा।

इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बारे में बात करते हुए, उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा, यह जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है, लेकिन यह सिर्फ एक टेस्ट है, अभी तीन और टेस्ट बाकी हैं। हम संतुष्ट नहीं हैं, हम सिर्फ इस जीत का आनंद लेना चाहते हैं। मैं बहुत ख़ुश हूं।
बता दें कि मैच में इंग्लैंड ने कड़ा संघर्ष किया, लेकिन उनके शीर्ष क्रम की विफलताओं के कारण टीम दूसरी पारी में सिर्फ 120 रन पर सिमट गई और भारत ने यह मैच 151 रनों से जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

news
Share
Share