window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); राहुल गांधी लोकसभा चुनाव से पहले भरेंगे हुंकार | T-Bharat
May 2, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव से पहले भरेंगे हुंकार

देहरादून। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान उत्तराखंड बुलाने की तैयारी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस संबंध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को प्रस्ताव भेजा है। वहीं उत्तराखंड कांग्रेस की नई प्रभारी कुमारी सैलजा का भी प्रदेश का प्रदेश का दौरा शीघ्र हो सकता है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष 14 जनवरी से मणिपुर की राजधानी इंफाल से भारत जोड़ो न्याय यात्रा प्रारंभ करेंगे। उनकी यात्रा का पड़ाव उत्तर प्रदेश में बरेली भी है। बरेली उत्तराखंड के समीप है। ऐसे में प्रदेश कांग्रेस कमेटी चाहती है कि राहुल गांधी उस दौरान उत्तराखंड में भी न्याय यात्रा निकालें।

केंद्रीय नेतृत्व से किया गया है अनुरोध

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से इस संबंध में केंद्रीय नेतृत्व से अनुरोध किया गया है। वहीं प्रदेश की नई प्रभारी कुमारी शैलजा ने अभी तक उत्तराखंड का रुख नहीं किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने बताया कि वह 12 जनवरी को नई दिल्ली जाकर प्रदेश प्रभारी से भेंट करेंगे। उनसे शीघ्र उत्तराखंड का दौरा करने का अनुरोध किया जाएगा।

15 जनवरी को उत्तराखंड बुलाने की तैयारी

प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रयास कर रही है कि 15 जनवरी के आसपास उनका भ्रमण कार्यक्रम नियत किया जाए। माहरा नई भ्रमण के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से भी भेंट करेंगे। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी इस माह उत्तराखंड आने का न्योता दिया जाएगा।

गुरदीप सप्पल से मिले कांग्रेस नेता

उधर, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी एवं प्रदेश अध्यक्ष के इंटरनेट मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह ने मंगलवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रशासन गुरदीप सिंह सप्पल से उनके देहरादून प्रवास के दौरान भेंट की। उन्हें प्रदेश की संगठनात्मक गतिविधियों तथा राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया गया।

news
Share
Share