window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); स्वामी प्रसाद मौर्य ने कासगंज में दिया विवादित बयान | T-Bharat
May 2, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कासगंज में दिया विवादित बयान

 कासगंज। समाजवादी पार्टी के स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।उन्होंने राम मंदिर आंदोलन के दौरान कारसेवकों पर तत्कालीन मुलायम सिंह सरकार द्वारा गोलियां चलवाने का बचाव करते हुए कारसेवकों को अराजक तत्व करार दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी के नेताओं को धर्म संबंधी बातों को लेकर नसीहत दी थी। स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर भी उन्होंने आश्वासन दिया था कि अब बयानबाजी नहीं होगी। लेकिन कासंगज में समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया।

अराजकतत्वों ने की तोड़फोड़

कासगंज में उन्होंने कहा, कि जिस समय अयोध्या में राम मंदिर पर घटना घटी थी, बिना न्यायपालिका के किसी निर्देश के, बिना किसी आदेश के अराजक तत्वों ने जो तोड़-फोड़ की थी, उसपर तत्कालीन सरकार ने संविधान की, कानून की रक्षा के लिए उस समय जो गोली चलवाई थी वह सरकार का अपना कर्तव्य था, उन्होंने अपना कर्तव्य निभाया था।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारे बहुत अच्चे  साथी रहे हैं प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल, उस समय सपा सरकार में ही थे। उनको नहीं बोलना चाहिए।

news
Share
Share