window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); सतीश कौशिक ने 66 की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली, उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूबी | T-Bharat
May 19, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

सतीश कौशिक ने 66 की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली, उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूबी

नई दिल्ली, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद और दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन बृहस्पतिवार को हो गया है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी सतीश कौशिक के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। एक्टर के निधन की पुष्टि उनके खास दोस्त अनुपम खेर ने एक ट्वीट के माध्यम से की है। बता दें कि निधन के महज कुछ ही घंटों पहले अपना आखिरी ट्वीट किया था। निधन से पहले सतीश बेहद खुश थे। सतीश का आखिरी ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दोस्तों संग खेली थी होली

सतीश कौशिक ने 7 मार्च यानी मंगलवार की देर रात को अपना आखिरी ट्वीट किया था। इस ट्वीट में सतीश होली के रंग और मस्ती में डूबे नजर आए थे। उन्होंने एक नहीं, बल्कि चार तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सतीश के साथ ऋचा चड्ढा, अली फजल, जावेद अख्तर और महिमा चौधरी संग नजर आ रही हैं। सतीश ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘ये होली जानकी कुटीर, जुहू में खेली।’ अपने इस ट्वीट के जरिए उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं दी थीं। तस्वीरों में हंसते हुए सतीश कौशिक को देखकर अब उनके फैंस का मन भारी हो रहा है।

अनुपम खेर ने की सतीश के निधन की पुष्टि

अनुपम खेर, सतीश कौशिक के खास हैं। ऐसे में 66 की उम्र में सतीश के निधन से अनुपम बुरी तरह से टूट गए हैं। अनुपम खेर ने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, ‘जानता हूं ‘मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!’ पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम !! सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। ओम् शांति!’ अनुपम खेर के अलावा कंगना रनोट, मधुर भंडारकर जैसे कई स्टार्स ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

news
Share
Share