window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); पारस छाबड़ा ने किया आसिम का अपमान, गौहर ने जताई सहानुभूति: Bigg Boss 13 | T-Bharat
May 19, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

पारस छाबड़ा ने किया आसिम का अपमान, गौहर ने जताई सहानुभूति: Bigg Boss 13

Bigg Boss 13 के एक एपिसोड में आसिम रियाज के बारे में पारस ने भद्दाकमेंट किया। इसके बाद गौहर खान व कई लोगों ने ट्विटर पर आसिम के प्रति सहानुभूति दिखाई। ट्विटर पर ‘हैशटैग वी आर प्राउड ऑफ यू आसिम’ ट्रेंड कर रहा है।

इस एपिसोड में दिखाया गया कि पारस ने आसिम के लुक और उनकी आर्थिक स्थिति पर टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘पीजी में रहने वाला’ कह दिया। वहीं पारस के बेतुके बयान पर प्रतिक्रिया देने की बजाय आसिम चुप रहे। ऐसे में सिर्फ बिगबॉस के घरवालों को ही नहीं, बल्कि कई सेलिब्रिटियों को भी पारस का यह रवैया बिल्कुल रास नहीं आया।

अभिनेत्री और ‘बिगबॉस 7’ की विजेता गौहर खान ने उनका समर्थन करने के लिए ट्विटर पर आसिम के नाम के साथ पीले रंग वाले दिल का इमोजी साझा किया। यहां तक कि ‘बिगबॉस 8’ के विजेता गौतम गुलाटी ने भी उनका समर्थन किया।

वहीं पारस के बुरे बतार्व की आलोचना करते हुए अभिनेत्री संभावना सेठ न लिखा- पारस ने आज अपनी सीमाएं पार कर दी। यहां तक कि उसे भी पता है कि उसने आसिम के साथ बकवास की है।

news
Share
Share