window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); रीमा लागू को स्पेशल ट्रिब्यूट देंगे सलमान | T-Bharat
May 19, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

रीमा लागू को स्पेशल ट्रिब्यूट देंगे सलमान

मुंबई। अभी हाल ही में जानी मानी अभिनेत्री रीमा लागू के निधन ने सबको झकझोर दिया था। सलमान खान के लिए रीमा लागू काफी ख़ास रही , जिन्होंने बड़े परदे पर प्रेम की माँ का किरदार निभा कर अपनी जोड़ी को काफी मशहूर कर दिया था। सलमान अब अपनी फिल्मी माँ को ट्रिब्यूट देंगे।

न्यूयार्क में जुलाई में होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवॉर्ड्स (आइफा ) में इस बार सलमान खान , रीमा लागू को स्पेशल ट्रिब्यूट देंगे। रीमा लागू ने सलमान के साथ साजन , मैंने प्यार किया , हम आपके हैं कौन और हम साथ साथ हैं में काम किया था। गुरूवार को मुंबई में आइफा की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा ” वो मेरे लिए एक दोस्त की तरह थीं। मुझे लगता है कि मैंने अपनी ऑन स्क्रीन माँ को खो दिया है।” इस बीच आइफा के आयोजकों ने बताया है कि रीमा जी से जुड़े कुछ स्पेशल मोमेंट्स को लेकर एक सेगमेंट बनाया जा रहा है , जिसे सलमान खान प्रेजेंट करेंगे। रीमा लागू ने सलमान खान की फिल्मों के अलावा वास्तव , रंगीला और क्या कहना जैसी फिल्मों में यादगार अभिनय किया। इसके अलावा टीवी सीरियल्स खानदान , दो और दो पांच और श्रीमान श्रीमती में भी रोल्स किये। निधन के समय वो टीवी शो नामकरण में काम कर रही थीं।

news
Share
Share